loading...

लड़कियों का सेक्सी फिगर बनाता है सेक्स को और भी इंट्रेस्टिंग, उत्तेजित करती हैं गोरी जांघे...


लड़कियां अक्सर अपने फर्स्ट सेक्स को लेकर काफी उत्तेजित रहती हैं. लेकिन जिस तरह यह उनकी डेली लाइफ का हिस्सा बनता जाता है, इसपर से उनका इंटरेस्ट ख़त्म होता जाता है.

  लड़कियों लिए सेक्स करना फिर कोई स्पॉन्टेनियस एक्टिविटी नहीं रह जाती. लेकिन एक बात आपको बता दें कि सेक्स करने से पहले लड़कियां कई तरह कि तैयारियां करती हैं, लेकिन वह इसे अपने पार्टनर से छिपा कर रखती हैं.




 अगर आप भी जानना चाहते हैं कि सेक्स के पहले लड़कियां किस तरह कि तैयारियां करती हैं, तो पढ़िए इसे. हेल्थ-हाइजीन के अलावा लड़किया सबसे ज्यादा ध्यान अपने फिगर पर देती हैं. वैसे फिगर कोई एक या दो दिन में छोटा बड़ा नहीं होता, लेकिन लड़कियां इसके लिए कई हफ्ते पहले से मेहनत करने लग जाती हैं. 

लड़कियां अपने सेक्स को यादगार बनाने के लिए अपने फिगर पर ध्यान देने लगती हैं. ज्यादातर लड़कियां डाइटिंग भी इसिलए करती हैं ताकि सेक्स करते समय उनका पार्टनर उनके फिगर की तारीफ करें, ना कि उनका लटकता हुआ पेट देखकर उन्हें जिम जाने की सलाह दे.


  जब प्रोटेक्शन की बात आती है तो इस मामले में लड़कियां बड़ी अलर्ट रहती हैं, वही देखा जाता है कि लड़के प्रोटेक्शन को लेकर काफी लापरवाह रहते हैं. सेक्स से पहले लड़कियां प्रोटेक्शन लेना कभी नहीं भूलती, क्योंकि कुछ मिनटों का मज़ा एक लम्बी सज़ा साबित हो सकती है.

Comments

Post a Comment