loading...

जब चुदाई का नहीं हो मूड तो इन पांच प्यार भरे तरीकों से पति को करें मना


किसी भी कपल और उनके रिश्ते के लिए बहुत जरूरी है। रिश्ते की मिठास के लिए सेक्स एक अहम रोल निभाता है। लेकिन हर बार ऐसा जरूरी नहीं कि कपल्स में से दोनों का शारीरिक संबंध बनाने का मूड एक साथ बने। 

कई बार ऐसा होता है कि आपका पार्टनर सेक्स के लिए राजी होता है, लेकिन आप नहीं। अगर ऐसी कोई कंडीशन है कि आपको शारीरिक संबंध बनाने का मूड नहीं है तो आप इन प्यार भरे तरीकों से पार्टनर को सेक्स के लिए मना कर सकते हैं....




#1. पार्टनर को अचानक से सेक्स के लिए मुंह पर ही मना न करें। अगर ऐसी कोई स्थिति है कि आप बहुत थके हैं, तो पार्टनर को पहले ही अपने मूड के बारे में बता दें।

#2. अगर आपका सेक्स का मूड नहीं है तो बिना मतलब बहाने न बनाएं। लॉयल रहते हुए सच बता दें कि किस वजह से आपका सेक्स का मूड नहीं है।


  #3. साफतौर पर मना करने की बजाए पार्टनर से कहें कि ऑफिस में आपका दिन बुरा था, किसी से बहस लड़ाई हो गई या आप थके हुए हैं।

  #4. एक बार आपने पार्टनर को सेक्स के लिए मना कर दिया। ऐसे में पार्टनर का मूड चिल आउट करते हुए आगे का प्लान जरूर बना लें कि कब आप सेक्स करेंगे और शारीरिक संबंध बनाएंगे। ऐसा करने से पार्टनर को इस बात का एहसास होगा कि आप उनसे कितना प्यार करती हैं और आप सेक्स करना चाहते हैं।


  #5. पार्टनर को सेक्स करने से मना करने के बाद जरूरी है कि आप उनकी तारीफ करें। सेक्स न करने की बजाए आप उनकी तारीफ करेंगे तो आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा।

Comments