loading...

पार्टनर के साथ सेक्स संबंध सुधारने हैं तो शुक्रवार को ये काम करें


“जिन्दगी प्यार का गीत है, इसे हर दिल हो गाना पड़ेगा” गाने की इन लाइनों से प्रेम का महत्व आसानी से समझा जा सकता है. हर किसी की जिंदगी में कोई ना कोई होता है, जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करता है. एक समय के बाद पार्टनर के प्यार की जरुरत सबको पड़ती है.

 पार्टनर ही ऐसा शख्स होता है, जिससे खुलकर हर बारे में बात की जाती है. अपने सुख-दुःख उसके साथ बाँटे जाते हैं. बिना प्यार के इतनी पूरी जिंदगी जीना काफी मुश्किल काम है. हर इंसान की जिंदगी में प्यार होना बहुत जरुरी होता है.


ग्रह प्रभावित करते हैं हमारे प्रेम संबंधों को:

जब व्यक्ति पैदा होता है और जब तक जिन्दा रहता है, उसके जीवन को ग्रह-नक्षत्र प्रभावित करते रहते हैं. लेकिन इंसान का कर्म और प्यार दो ऐसी चीजें हैं, जो किसी भी अशुभ प्रभाव को शुभ प्रभाव में बदल सकती हैं. शुक्र ग्रह को प्रेम संबंधों का ग्रह कहा जाता है.

अगर आपकी लव लाइफ में कुछ भी होता है तो इसके लिए शुक्र जिम्मेदार होता है. जब शुक्र ग्रह मजबूत होता है तो हमारे प्रेम सम्बन्ध अत्यंत मधुर और जब शुक्र ग्रह कमजोर होता है तो हमारे प्रेम संबंधों में हम दिक्कतों का सामना करने लगते हैं.


खान-पान और आदतों से प्रभावित होता है शुक्र ग्रह:

शुक्र ग्रह पर सबसे ज्यादा प्रभाव हमारी दैनिक दिनचर्या, खान-पान और व्यवहार का पड़ता है जो कि सीधे हमारे जीवन से सम्बंधित होता है. शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए किन-किन चीज़ों का प्रयोग करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, ये हम आपको बतायेंगे जिससे आप अपने प्रेम सम्बन्ध मधुर कर सकते हैं.

शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए इन चीज़ों से दूर ही रहना चाहिए:

#1. बहुत लोगों को खाना खाने के बाद मीठा खाने की आदत होती है जो रात का खाना खाने के बाद आराम से सोफे पर बैठकर रात में मीठा खाते हैं. लेकिन अगर आपकी कुंडली में शुक्र कमजोर हैं तो रात को मीठा खाने की यह आदत आपको छोडनी पड़ेगी. जलेबी तो भूलकर भी नहीं खानी चाहिए.
#2. जलेबी का सेवन सुबह के समय शुभ माना जाता है. इससे आपका शुक्र मजबूत होता है साथ ही साथ आपके जीवन के रोमांस में भी वृद्धि होती है.
#3. शुक्रवार के दिन ज्योतिषियों की सलाह होती है कि जिनका शुक्र कमजोर हो उन्हें नमक का सेवन नहीं करना चाहिए. हालांकि बिना नमक के खाना खाना काफी मुश्किल है, लेकिन बिना प्यार के जीवन जीने से तो अच्छा है कि एक दिन नमक ना खाया जाए.


शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए ये काम करें:

#1. शुक्रवार को चाँदी की गिलास में दूध पीना अच्छा होता है।
#2. इस दिन चावल और दूध से बनी खीर खानी चाहिए, खुद खाने के साथ ही खीर को दान भी करना चाहिए।
#3. भुने हुए चने और गुड़ का सेवन शुक्रवार के दिन करना काफी शुभ होता है।
#4. शुक्र ग्रह के शुभ प्रभाव पाने के लिए सेब और अनार का सेवन करें। ये दोनों फल खट्टे नहीं होने चाहिए.

Comments